बिहार

bihar

रेल डिवीजन कार्यालय में लगी भीषण आग, बड़ी साजिश की आशंका

By

Published : Mar 22, 2019, 8:57 AM IST

मार्च क्लोजिंग के महीने में फाइनांस सेक्शन में लगी आग एक बड़े घोटाले की ओर इशारा करती है.आग बुझने के बाद रेल पुलिस यह बात पता कर रही हैं कि हादसे के पीछे क्या वजह थी और क्या - क्या नुकसान हुआ है.

जांच करते केल थानाध्यक्ष

कटिहार: चौबीस घंटे पहले कटिहार रेल डिवीजन कार्यालय में लगी आग की जांच रेल पुलिस ने शुरू कर दी है. रेल पुलिस के अनुसार डीआरएम बिल्डिंग के फाइनांस सेक्शन में शार्ट सर्किट से लगी आग से बड़ी क्षति नही पहुंची है.

सूत्रों की मानें तो मार्च क्लोजिंग के महीने में फाइनांस सेक्शन में लगी आग एक बड़े घोटाले की ओर इशारा करती है.आग बुझने के बाद रेल पुलिस यह बात पता कर रही हैं कि हादसे के पीछे क्या वजह थी और क्या - क्या नुकसान हुआ है. कटिहार रेल थानाध्यक्ष राजीव चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या शार्ट सर्किट से आग फैली तो है लेकिन कोई बड़ी क्षति नही हुई है.

रेल डिवीजन कार्यालय में आग लगी

साजिश की आशंका

बता दें कि यह वही फाइनेंस सेक्शन हैं जहां से पूरे डिवीजन के बिलिंग क्लीयर होती हैं. खबर के अनुसार, इस कार्यालय में बड़ी फिजीकल लॉस्ट होने जैसे कोई चीजें नहीं होती हैं और सब कुछ कम्प्यूटर में डेटा के रूप में सुरक्षित रहता हैं , जिसके जल जाने से सारी महत्वपूर्ण सूचनाये और बिल संबंधित जानकारियां जाने की उम्मीद हैं .

ABOUT THE AUTHOR

...view details