बिहार

bihar

जमीन पर गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से किसान की मौत

By

Published : Sep 15, 2021, 2:34 PM IST

कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में बिजली के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मौत
मौत

कटिहार: बिहार के कटिहार (Katihar) में बिजली विभाग की लापरवाही (Negligence) ने एक किसान की जान ले ली. यहां खेत में फसल देखने गया एक किसान जमीन पर गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और उसकी मौतहो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिये कटिहार भेज दिया.

ये भी पढ़ें- गया जंक्शन के पास कई सालों नहीं बन सका रेल ओवरब्रिज, साल 2021 में अबतक 50 से अधिक लोगों की हो चुकी है मौत

जानकारी के मुताबिक कोढ़ा थाना इलाके के महिनाथपुर के रहने वाला किसान राकेश मखाना घाट बहियार अपनी फसल देखने खेत में गया था. वह खेत से लौट रहा था, तभी जमीन पर गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से वह बुरी तरह से झुलस गया. आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोढ़ा ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- मधुमक्खी के हमले में पति की मौत के बाद 24 घंटे में पत्नी ने भी तोड़ा दम, घर के 6 सदस्य हुए थे जख्मी

सूचना मिलने पर पहुंचे कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रतर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. इस मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details