बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बदमाशों की गुंडागर्दी, रंगदारी नहीं देने पर उठा ले गए मवेशी, पुलिस ने किया बरामद

बदमाश दियारा के किसानों से रंगदारी नहीं मिलने पर उनके मवेशियों को जबरन उठा ले गये थे. उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस या अन्य कहीं शिकायत दर्ज कराने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मवेशियों का बरामद कर लिया.

By

Published : Sep 8, 2019, 7:16 PM IST

रंगदारी नहीं देने पर उठा ले गए मवेशी

कटिहार: जिले में दियारा इलाके में बाढ़ का पानी निकलने के बाद बदमाशों का कहर बढ़ गया है. मनिहारी थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर कमालपुर में रंगदारी नहीं देने पर बदमाश जबरन किसानों के मवेशियों को लेकर चले गये. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी मवेशियों को बरामद कर लिया.

रंगदारी नहीं देने पर उठा ले गए मवेशी

दियारा में बढ़ी पुलिस चौकसी
बताया जाता है कि बदमाश दियारा के किसानों से रंगदारी नहीं मिलने पर उनके मवेशियों को जबरन उठा ले गये थे. उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस या अन्य कहीं शिकायत दर्ज कराने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी थी. जिसके बाद किसानों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना देकर न्याय की गुहार लगायी. इस खबर को ' ईटीवी भारत ' ने भी काफी प्रमुखता से प्रसारित किया. जिसपर पुलिस ने वारदात के खिलाफ तेजी से कार्रवाई की. कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि जब बदमाश मवेशियों को बेचने के लिए स्थानीय पशु बाजार जा रहे थे, तभी पुलिस ने छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस इलाके में पुलिस चौकसी बढ़ा दी गयी है.

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार

'नदी थाना' बनाने की योजना
यह बदमाशों का इलाका माना जाता है. यहां बालू होने से सड़कों का नामोनिशान तक नहीं होता. जिससे लोगों का आवागमन यहां ना के बराबर होता है. कुछ दिन पहले राज्य सरकार ने ऐसे इलाकों में नदी थाना बनाने की घोषणा की थी. बदमाश दहशत फैलाने की नियत से समय-समय पर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details