बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: DM ने जरुरतमंदों के बीच कंबल का किया वितरण, 60 लोगों को मिला लाभ

कटिहार में ठंड से ठिठुर रहे लोगों को डीएम ने राहत दी है. बढ़ती ठंड के बीच डीएम कंवल तनुज ने गरीब असहाय परिवारों के बीच कंबल का वितरण किया. कंबल मिलते ही लोगों के चेहरे खुशी से खिल उठे.

By

Published : Dec 30, 2020, 5:34 PM IST

कंबल वितरण
कंबल वितरण

कटिहार: बिहार में तापमान में गिरावट के साथ ही ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. बढ़ते ठंड को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से मंगलवार की देर रात जीआरपी चौक के पास शहर के जरुरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया. इस मौके पर डीएम कंवल तनुज, सदर एसडीएम शंकर शरण ओमी और जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग अधिकारी राजीव रंजन मौजूद रहे.

कंबल का किया गया वितरण
डीएम कंवल तनुज ने बताया कि बढ़ती ठंड को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से गरीब और असहाय परिवारों के बीच कंबल का वितरण किया गया है. उन्होंने कहा कि यह कार्य प्रखंड स्तर पर भी किया जा रहा है. वहीं, मौके पर मौजूद कटिहार सदर एसडीएम शंकर शरण ओमी ने बताया कि डीएम की ओर से ऐसे गरीब असहायों के बीच कंबल का वितरण किया गया है जो खुले आसमान के नीचे फुटपाथ पर अपना जीवन यापन कर रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

60 लोगों को मिला कंबल
बता दें कि बढ़ती ठंड के बीच जिला प्रशासन शहर के साथ ग्रामीण इलाकों में भी कंबल का वितरण कर रही है. जिससे कि लोगों को ठंड से राहत मिल सके. शहरी इलाके में रहने वाले जरुरतमंदों के बीच 60 कंबल वितरित किए गए हैं और जिला प्रशासन ने आगे भी कंबल वितरण करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details