बिहार

bihar

कटिहार में अपराधियों ने दो भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

By

Published : Aug 5, 2020, 10:10 PM IST

जल कर विवाद में बरारी थाना क्षेत्र स्थित गुरमेला पंचायत के वार्ड संख्या छह में बदमाशों ने दो भाइयों को गोली मार दी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार और कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा मौके पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया. वहीं मृतक की पहचान 40 वर्षीय राजकुमार चौधरी उर्फ दीनू चौधरी के रूप में की गई.

कटिहार
कटिहार

कटिहार:जिले केबरारी थाना क्षेत्र स्थित गुरमेला पंचायत के वार्ड संख्या-6 में बदमाशों ने दो भाइयों को गोली मार दी. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा भाई गंभीर रूप से जख्मी है. जिसको स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पीएचसी में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार जल कर विवाद में बरारी थाना क्षेत्र स्थित गुरमेला पंचायत के वार्ड संख्या छह में बदमाशों ने दो भाइयों को गोली मार दी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार और कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा मौके पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

वहीं मृतक की पहचान 40 वर्षीय राजकुमार चौधरी उर्फ दीनू चौधरी के रूप में की गई. घटना से प्रखंड क्षेत्र में दहशत का माहौल है. परिजनों ने कहा कि पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी और एसडीपीओ
मृतक के परिजनों ने बताया कि मंगलवार राजकुमार और उसके विरोधी पक्ष के बीच जल कर के संबंध में विवाद हुआ था. जिसे लेकर आज बेखौफ आरोपियों ने दोनों भाईयों को गोली मार दिया. वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. साथ ही एसपी विकास कुमार, एसडीएसपीओ अमरकांत झा ने घटनास्थल का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details