बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Katihar Crime News: संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, अवैध संबंध में कत्ल की आशंका

कटिहार में संदिग्ध हालत में युवक का शव बरामद किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पत्नी ने अवैध संबंध में हत्या होने की आशंका जताई है. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 28, 2023, 10:01 AM IST

कटिहार में युवक का शव बरामद
कटिहार में युवक का शव बरामद

कटिहार:बिहार के कटिहार में एक युवक की लाश संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पत्नी ने अवैध संबंध में हत्या की बात कही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया हैं और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- कटिहार में फिर मिली एक व्यक्ति की लाश, परिजनों ने कहा- 'मार कर फेंक दिया गया'

संदिग्ध हालत में युवक का शव बरामद: पूरी घटना जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र की है. जहां शिशिया इलाके से युवक की लाश बरामद की गयी है. बताया जाता हैं कि जितेन्द्र पासवान की शादी मनीषा देवी के साथ हुआ था । शादी के कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीकठाक रहा, लेकिन जितेन्द्र की गांव के रहने वाली एक अन्य महिला से आंखे चार हो गयी.

पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप: मृतक कि पत्नी मनीषा देवी ने बताया कि जितेन्द्र के इस संबंध को लेकर घर में आये दिन विवाद होते रहता था. बीती शाम को भी कुछ इसी तरह का विवाद घर में हुआ और इस विवाद में बाद युवक घर से बाहर निकल गया और फिर बांसबिट्टी से उसकी लाश बरामद की गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोढ़ा थाना की पुलिस को दी.

"पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. परिजनों ने समीप के रहने वाली एक अन्य महिला समेत उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है."-आलोक राय, कोढ़ा थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details