बिहार

bihar

By

Published : Oct 30, 2019, 12:50 PM IST

Updated : Oct 30, 2019, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

CPI(ML) विधायक ने NRC का किया विरोध, कहा- सांप्रदायिकता फैला रही है BJP

भाकपा माले विधायक महबूब आलम ने बिहार में एनआरसी में लागू करने का विरोध किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को तोड़ने में लगी है. वह सांप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देने में लगी हुई है. यह बिल्कुल हिंदुस्तान के जनता कबूल नहीं करेगी. इसलिए अखिल भारतीय खेत मजदूर एकजुट होकर एनआरसी को नाकाम करने की कोशिश करेगी.

भाकपा माले विधायक ने किया एनआरसी का विरोध

कटिहार:भाकपा माले विधायक महबूब आलम ने एनआरसी को लेकर विरोध जताया है. महबूब आलम ने कहा कि बीजेपी देश को तोड़ने में लगी हुई है. बीजेपी सांप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सांप्रदायिक सौहार्द बर्बाद करने के लिए एनआरसी को लेकर आयी है.

असम के बाद बिहार में एनआरसी लाएगी बीजेपी
दरअसल, असम में एनआरसी लागू होने के बाद अब बीजेपी पूरे देश में एनआरसी लागू करना चाहती है. क्योंकि बीजेपी का मानना है कि इससे बाहरी घुसपैठियों को देश से निकाला जा सकता है. वहीं बिहार में भी एनआरसी लागू करने के लिए बीजेपी के नेता और मंत्री लगातार राज्य सरकार पर बयानबाजी कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं की मानें तो राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों में भारी संख्या में घुसपैठ रह रहे हैं.

भाकपा माले विधायक ने किया एनआरसी का विरोध

भाकपा माले विधायक ने किया एनआरसी का विरोध
इसको लेकर ही जिले के बलरामपुर से भाकपा माले विधायक महबूब आलम ने बिहार में एनआरसी में लाने का विरोध किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को तोड़ने में लगी है. वह सांप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देने में लगी हुई है. देश की आजादी में सभी समुदाय, वर्ग के लोगों ने कुर्बानी दी. लेकिन आज नरेंद्र मोदी, अमित शाह सिर्फ मुसलमानों को टारगेट बनाकर देश से भगाना चाहती है. यह बिल्कुल हिंदुस्तान के जनता कबूल नहीं करेगी. इसलिए अखिल भारतीय खेत मजदूर एकजुट होकर एनआरसी को नाकाम करने की कोशिश करेगी.

Last Updated : Oct 30, 2019, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details