बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: ट्रक ने हवलदार को रौंदा, 5 दिनों के अंदर 12वीं मौत

स्टेट हाईवे-77 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने हवलदार को रौंद दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 26, 2021, 7:18 AM IST

Updated : Mar 2, 2021, 4:57 PM IST

हवलदार की मौत
हवलदार की मौत

कटिहार: सूबे में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस गश्ती टीम के हवलदार को रौंद डाला. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:रोहतास: 2 दिनों में 4 लोगों की संदिग्ध मौत, 2 के आंखों की रोशनी गई, प्रशासन में हड़कंप

हवलदार की मौत
दरअसल, पूरा मामला जिले के फलका थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे-77 की है. जहां गोपालपट्टी चौक के समीप बेलगाम ट्रक ने गश्ती टीम के हवलदार को रौंद डाला. जिससे पीड़ित की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. बता दें कि फलका थाना पुलिस अपने रूटीन रात्रि गश्ती पर थी. इसी दौरान स्थानीय गोपालपट्टी चौक के समीप हवलदार सोहनलाल मंडल सड़क पार कर दूसरी ओर जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज गति ट्रक ने हवलदार सोहनलाल मंडल को बुरी तरह रौंद दिया. गश्ती टीम या स्थानीय लोग जब तक पीड़ित के पास पहुंचते तब तक घटनास्थल पर ही घायल हवलदार की मौत हो गई.

ट्रक जब्त
घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को लेकर फरार होने लगा. तभी पोठिया ओपी थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. जबकि वाहन चालक गाड़ी छोड़कर चंपत हो गया. पीड़ित हवलदार सोहनलाल मंडल झारखंड के देवघर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. एसडीपीओ अमरकान्त झा ने अग्रतर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज मामले की अनुसंधान शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:तेजस्वी का तंज: थ्री-सी से समझौता करके मुख्यमंत्री बन गए C ग्रेड की पार्टी, सहनी हैं रिचार्ज कूपन

पांच दिनों के अंदर 12वीं मौत
जानकारी के लिए बता दें कि बीते पांच दिनों के अंदर सड़क हादसे में यह 12वीं मौत है. वहीं 6 से अधिक लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं.

Last Updated : Mar 2, 2021, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details