बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनावी सभा को संबोधित करने CM पहुंचेगे कटिहार, कार्यकर्ताओं में जोश

यहां अड़तालीस घंटे पहले महागठबंधन के उम्मीदवार तारीक अनवर के पक्ष में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. अब उसी स्टेज पर ठीक अड़तालीस घंटे बाद जदयू नेता दुलाल चंद्र गोस्वामी के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोलेंगे.

By

Published : Apr 12, 2019, 2:05 PM IST

सीएम की सभा के लिए बनाया गया मंच

कटिहारः एनडीए उम्मीदवार और जदयू नेता दुलाल चंद्र गोस्वामी के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान आज जनसभा को संबोधित करेंगे. इसे लेकर कार्यकर्ताओं में काफी जोश है.

इस चुनावी सभा को लेकर हम आपको एक दिलचस्प तस्वीरें दिखा रहे हैं, जो कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम की है. यहां 48 घंटे पहले महागठबंधन के उम्मीदवार और कांग्रेस नेता तारीक अनवर के पक्ष में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. सभा को लेकर स्टेज बनाया गया था. सुरक्षा को लेकर बैरिकेडिंग की गई थी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल जी आए और चले गए लेकिन स्टेज ज्यों का त्यों लगा रहा.

सीएम के आगमन की तैयारी

पहुंचेंगे कई एनडीए नेता
अब मजे की बात ये है कि ठीक 48 घंटे बाद इसी स्टेज पर एनडीए के उम्मीदवार और जदयू नेता दुलाल चंद्र गोस्वामी के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. तैयारी के नाम पर इन नेताओं के लिए ना तो कोई अलग से मंच बनाया गया है ना ही कोई स्टेज, ना ही कोई बैरिकेडिंग की गई है.

ताबड़तोड़ हो रही हैं जनसभाएं
यहां सिर्फ थोड़ी सी तब्दीली की गई है. कांग्रेस पार्टी के कपड़े हटा कर उसी जगह पर जेडीयू के झंडे के रंग के कपड़े से पूरा स्टेज बना डाला गया. अड़तालीस घंटे पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी का स्टेज और फिर अड़तालीस घंटे बाद का जेडीयू का स्टेज. आपको सामान्य तरीके से समझ में आ जाएगा कि दोनों नेताओं के स्टेज में केवल रंगीन कपड़ों का फर्क है.

क्या बोले स्थानीय नेता
मीडिया के कैमरे ने इस बात को पकड़ लिया. जब जदयू नेताओं से इस बात की वजह जानी चाहिए कि क्या राहुल गांधी की सभा में उपयोग किया गया स्टेज अब मुख्यमंत्री की सभा में उपयोग किया जा सकता है, तो स्थानीय जेडीयू नेता रामजी साह गोल मटोल बात करके अपने पल्ले झाड़ने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details