बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में एक शख्स को मारी गोली, गंभीर हालत में भागलपुर रेफर

बीते गुरुवार रात दिलीप सिंह अपनी घर की छत पर सोया हुआ था. इसी बीच कुछ अज्ञात लोग वहां पहुंचे और 2 गोली दिलीप सिंह को मारी दी, जिसमें उसको एक गोली बांह में लगी तो दूसरी पेट में लगी, साथ ही अरोपियों ने दो गोली हवाई फायरिंग भी की.

By

Published : Aug 21, 2020, 10:41 PM IST

Katihar
जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली

कटिहार: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पत्थर मारी गांव में बीती रात जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मार दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में पीड़ित का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सोते हुये व्यक्ति पर बदमाशों ने की फायरिंग
बता दें कि पीड़ित की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पत्थर मारी गांव निवासी दिलीप सिंह के रुप मे की गई है. दरअसल, घटना उस समय की जब बीती गुरुवार रात दिलीप सिंह अपनी घर की छत पर सोया हुआ था. इसी बीच कुछ अज्ञात लोग वहां पहुंचे और 2 गोली दिलीप सिंह को मारी दी, जिसमें दिलीप सिंह को एक गोली बांह में लगी तो दूसरी पेट में लगी, साथ ही अरोपियों ने दो गोली हवाई फायरिंग भी की है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जमीन विवाद में मारी गई गोली
इस घटना को लेकर पीड़ित दिलीप सिंह ने बताया कि पूरा मामला जमीन विवाद को लेकर है, उन्होंने बताया की उनके पास 18 डिसमिल जमीन है, जो उनके नाम पर है, लेकिन गांव का ही मोहम्मद आलम उस जमीन पर कब्जा जमाना चाहता हैं. उन्होंने बताया की इससे पहले भी मोहम्मग आलम उनको घर पर आकर धमकी देकर जा चुका है. इस पूरे प्रकरण में दिलीप सिंह के द्वारा किसी भी व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है.

पीड़ित ने पुलिस को दर्ज कराया मामला
वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा दिलीप सिंह को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया है और प्राथमिक उपचार होने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. वहीं, दिलीप सिंह ने इस घटना को लेकर पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस
कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया पीड़ित परिवार के द्वारा भूमि विवाद को लेकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी, फिलहाल पीड़ित का इलाज भागलपुर अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details