बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार में 17 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में, बारसोई SDPO भी संक्रमित

कटिहार में 17 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. वहीं, एसडीपीओ के संक्रमित पाये जाने के बाद जिला प्रशासन ने तत्काल बारसोई एसडीपीओ और एसडीएम के कार्यालय को सील कर दिया गया है.

By

Published : Jul 5, 2020, 11:30 AM IST

Bihar
Bihar

कटिहार: बिहार में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामले के बीच कोरोना वॉरियर्स भी इसकी चपेट में आने लगे हैं. बारसोई एसडीपीओ के सैम्पल पॉजिटिव पाये जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीं, एसडीपीओ के संक्रमित पाये जाने के बाद जिला प्रशासन ने तत्काल बारसोई एसडीपीओ और एसडीएम के कार्यालय को सील कर दिया हैं.

17 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में

जिले में अब तक कोरोना की चपेट में 17 पुलिसकर्मी आ चुके हैं. जिला पदाधिकारी कंवल तनुज ने बारसोई अनुमंडल कार्यालय के सभी कमरों और दफ्तरों को पूर्ण सेनिटाइजेशन के कार्य युद्धस्तर पर करने के निर्देश जारी किये हैं.



एसडीपीओ और एसडीएम के दफ्तर सील

कोरोना योद्धा के रूप में कार्यरत पुलिसकर्मी भी अब कोरोना की चपेट में आने लगे है. बारसोई एसडीपीओ के सैम्पल पॉजिटिव आने के बाद तत्काल एसडीपीओ , एसडीएम के दफ्तर को सील कर दिया गया हैं. आगामी आठ जुलाई तक अनुमंडल कार्यालय में कार्य निष्पादन नहीं होंगें. जनता दरबार, लोक शिकायत के अलावा न्यायालय से संबंधित कार्य भी अगले आदेश तक बन्द रहने के निर्देश दिये गये हैं. लोगों के कार्यलयों में आने- जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

3 पुलिसकर्मी कोरोना से जीत चुके हैं जंग

कोरोना की जद में अब तक 350 से अधिक लोग आ चुके हैं. जिसमें 250 से ज्यादा संक्रमित रिकवर भी हो चुके हैं. अब तक 17 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. जिसमें एक एसडीपीओ, एक सब इंस्पेक्टर समेत कई अन्य पुलिसकर्मी शामिल हैं. जिसमे से तीन पुलिसकर्मी कोरोना से जंग जीत चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details