बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भभुआ में युवक की गोलियों से भूनकर हत्या

अनिल के सिर में दो गोली मारी गई है. उसका मोबाइल भी उसके पास ही था.

By

Published : Jun 10, 2019, 6:24 AM IST

भभुआ में युवक की हत्या

कैमूर: जिला मुख्यालय भभुआ नगर स्थित दक्षिण मोहल्ला में रहने वाले एक युवक की शनिवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना की जानकारी सुबह टहलने निकले लोगों को लगी जब सड़क पर युवक का शव को देखा.

मृतक की पहचान दक्षिण मोहल्ला निवासी चमन लाल शाह के पुत्र अनिल कुमार गुप्ता के रूप में हुई. जानकारी के मुताबिक अनिल कुमार गुप्ता शनिवार की खाना खाने के बाद भाभी को कुछ समय में बाहर से लौट आने की बात कह कर निकला था. लेकिन वह घर नहीं लौट पाया. परिजनों का कहना है कि घटना को रात 2 से 3 के बीच में अंजाम दिया गया है. परिजनों ने यह भी बताया कि घटना को किसी अन्य स्थान पर अंजाम दिया गया है. जबकि शव को सींवो चौक के पास लाकर रख दिया गया.

भभुआ में युवक की हत्या

कुछ दिन पहले ही मुम्बई से लौटा था
मृतक के पिता ने बताया कि अनिल कमाने के लिए चुनाव से पहले मुंबई गया था. हालांकि काम नहीं मिलने पर एक सप्ताह के अंदर ही लौट आया जिसके बाद वह घर पर ही रहता था. इस घटना के पीछे कौन शामिल है और किसकी रंजीश है यह बता नहीं सकते.

पुलिस बता रही शराब का धंधेबाज
हालांकि पुलिस युवक को शराब धंधेबाज बता रही है. पूर्व में तीन बार शराब मामले में जेल जा चुका था. पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या कारण शराब की बिक्री में हिसाब को लेकर मान रही है. परिजनों ने समाचार प्रेषण तक किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं दिया था. भभुआ थाना पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है. युवक के पिता भैरोपुर गांव में स्थित अपनी दुकान पर थे. उन्हें रविवार की सुबह घटना की जानकारी हुई. जानकारी के बाद वे भभुआ नगर स्थित अपने आवास पहुंचे. सूत्रों के अनुसार अनिल के सिर में दो गोली मारी गई है. उसका मोबाइल भी उसके पास ही था.

गमगीन हुआ महौल
सूचना पर पहुंची पुलिस को शव ले जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. शव को ई-रिक्शा के जरिए सदर अस्पताल भेजा गया. दोनों तरफ शव के कुछ हिस्से बाहर निकले हुए थे. सिर के हिस्से की तरफ सड़क पर ही खून गिर रहा था. जिसे देख लोगों का रूंह कांप जा रहा था. घर का पूरा माहौल गमगीन हो गया है. बता दें कि अनिल चमन लाल शाह के चार पुत्रों में सबसे छोटा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details