बिहार

bihar

नदी किनारे मां कर रही थी पुत्र की लंबी आयु की कामना, वहीं पर बेटे की डूबकर हो गई मौत

By

Published : Sep 30, 2021, 1:21 PM IST

कैमूर में जिउतिया पर्व पर अपनी मां के साथ पूजा देखने गए एक किशोर की नदी में डूबने से मौत हो गई. किशोर का शव मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. पढ़ें पूरी खबर...

िन
्ि

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में अपनी संतान की लंबी उम्र के लिये जिउतिया व्रत कर रही एक महिला के बेटे की नदी में डूबने (Teenager Drowning In River In Kaimur) से मौत हो गई. यह हादसा नदी में नहाने के दौरान हुआ है. किशोर के डूबने के 12 घंटे बाद दुर्गावती नदी में जयपुर के पास शव की बरामदगी की गई है.

इसे भी पढ़ें:सिवान में जिउतिया कर रही महिला नहाने के दौरान भतीजे के साथ तालाब में डूबी, दोनों की मौत

घटना के संबंध में ग्रमीणों ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र (Mohania Police Station) के महरो खुर्द निवासी रामभरत सिंह का पुत्र विकास कुमार (15 वर्षीय) अपनी मां के साथ जिउतिया पर्व देखने गया था. जहां वह नदी में नहाने लगा. नहाने के दौरान वह नदी में डूब गया. काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं लौटा, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन किशोर का कुछ पता नहीं चल सका.

ये भी पढ़ें:छपरा: पोखर में डूबने से किशोर की मौत, एक युवक की हालत नाजुक

वहीं, गुरुवार की सुबह जब मछुआरे मछली पकड़ने दुर्गावती नदी की ओर जा रहे थे. उसी दौरान मछुआरों ने नदी किनारे एक शव को देखा. जिसके बाद इसकी सूचना गांव में दी गई. ग्रामीणों ने शव की पहचान कर मोहनियां पुलिस को सूचित किया. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, मृतक किशोर के परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details