बिहार

bihar

कैमूर: चार पंचायतों के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने ली शपथ, उप मुखिया और उप सरपंच का चुनाव संपन्न

By

Published : Dec 24, 2021, 10:15 PM IST

कैमूर में चार पंचायतों- खजुरा, जेवरी, डुमरी एवं मसौढ़ा के नवनिर्वाचित मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य एवं पंच को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों (Newly Elected Representatives in Kaimur) को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई.

नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण
नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर में सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने शपथ ग्रहण किया. दुर्गावती प्रखंड विकास पदाधिकारी (Durgavati Block Development Officer) द्वारा सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को शराब न पीने और ना पीने देने की भी शपथ दिलाई गई. वहीं, उप मुखिया एवं उप सरपंच के लिए गहमा-गहमी के बीच चुनाव कराया गया.

ये भी पढ़ें-कैमूर: अस्पताल में नवजात को छोड़ मां गायब, मासूम की हालत नाजुक

प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. शराबबंदी की शपथ लेते हुए जनप्रतिनिधी काफी खुश थे. कई जनप्रतिनिधि ने कहा कि हमारे पंचायत और समाज के लिए यह बहुत बेहतर कार्य है. इससे समाज का उत्थान होगा. इसमें, हम लोग बढ़-चढ़कर प्रशासन का सहयोग करेंगे.

खजुरा पंचायत से मुखिया संजय मल्होत्रा, जेवरी पंचायत से मुखिया सोनी सिंह, मसौढ़ा पंचायत से मुखिया बब्बू सिंह, डुमरी पंचायत से मुखिया मधुबाला देवी ने शपथ ग्रहण किया.

'आज चार पंचायतों- खजुरा, जेवरी, डुमरी एवं मसौढ़ा के नवनिर्वाचित मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य एवं पंच को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई.'- अशोक कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी

वहीं, उप मुखिया एवं उप सरपंच के लिए गहमा-गहमी के बीच चुनाव कराया गया. इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि सभी प्रतिनिधियों ने शांति पूर्वक शपथ ग्रहण किया और अपने-अपने क्षेत्र में शराबबंदी को लागू करने के लिए शपथ लिया.

ये भी पढ़ें-शिक्षकों के छठे चरण के नियोजन का शेड्यूल जारी, 18 फरवरी को दिया जाएगा नियोजन पत्र

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details