बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बदला लेने के लिए लड़कों को दुष्कर्म के इल्जाम में फंसाया, जांच में एसपी ने किया बरी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि झगड़े का बदला लेने के लिए लड़की के परिजन ने 3 लड़कों को झूठे केस फंसाया था. इस केस में आरोपी लड़के को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Nov 6, 2019, 11:40 PM IST

पुलिस अधीक्षक दिल नवाज अहमद

कैमूरः जिले में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है. जिसमें एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने गांव के चार लड़कों पर गैंगरेप का आरोप लगाकर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एसपी दिलनवाज अहमद ने मामलें को गंभीरता से देखते हुए जांच का आदेश दिया. लेकिन जांच के दौरान में मामला कुछ और ही निकला.

पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद के आदेश के बाद पुलिस ने जांच की. अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने खुलासा किया कि लड़की के साथ गैंगरेप की घटना नहीं हुई है. बल्कि उसके साथ गांव के एक अन्य लड़के ने दुष्कर्म किया है. पुलिस ने इस मामले में लड़की के परिजनों से दोबारा पूछताछ की तो कई बाते सामने आयी. पूछताछ में पता चला कि गांव के तीन लड़कों के घर से पुराना झगड़ा चल रहा था. मारपीट भी हुई थी. झगड़े का बदला लेने के लिए लड़की के परिजन ने 3 लड़कों को झूठे केस फंसाया था.

पुलिस अधीक्षक दिल नवाज अहमद

आरोपी भेजा गया जेल
एसपी दिलनवाज अहमद ने इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि एक आरोपी को पकड़ कर जेल भेजा गया है. बाकि जांच में निर्दोष पाये गए. तीनों लड़कों को केस से बरी कर दिया गया है. वहीं, केस से बरी होने के बाद निर्दोष लड़कों ने एसपी का धन्यवाद दिया. निर्दोष लड़के ने बताया कि वो एसएससी का तैयारी करता है. पुराने झगड़े के कारण उस पर झूठा इल्जाम लगाया गया था.

घटना की जानकारी देते एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details