बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, हथियार के साथ 1 इनामी नक्सली गिरफ्तार

पुलिस ने कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद के निर्देश पर मिनी गन फैक्ट्री का उदभेदन की. साथ ही एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Apr 14, 2019, 8:30 AM IST

गिरफ्तार अपराधी

कैमूर: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस नक्सलियों और अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चला रही है. जिसमें पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गिरफ्तार 50 हजार इनामी नक्सली की निशानदेही पर एक मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. वहीं, इस कार्रवाई में गिरफ्तार नक्सली के साले को हथियार के साथ मौके से गिरफ्तार किया है.

एसपी के निर्देश पर कार्रवाई

पुलिस ने कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद के निर्देश पर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. साथ ही गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी कट्टा, एक देसी राइफल, तीन गोली और हथियार बनाने का सामान बरामद किया गया. गिरफ्तार नक्सली पर व्यापारी का अपहरण और हत्या करने का प्रयास करने का मामला दर्ज है.

गिरफ्तार अपराधी और जानकारी देते एसपी

अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

एसपी ने बताया कि हरि यादव के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर पुलिस उसके साला के घर पर छापेमारी करने पहुंची थी. लेकिम वह घर में नहीं मिला, तभी पुलिस को सूचना मिली कि वह सागर यादव नाम के युवक के घर में है. पुलिस ने सागर के घर छापेमारी की, जहां से अवध लाल को गिरफ्तार किया गया. जबकि सागर यादव भागने में सफल रहा. उसकी गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार अपराधी नक्सली हरी यादव के साथ मिलकर कई नक्सली घटनाओं को अंजाम देने में शामिल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details