बिहार

bihar

By

Published : Mar 16, 2021, 8:32 PM IST

ETV Bharat / state

छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में महुआ शराब बरामद, पुलिस ने किया नष्ट

कैमूर में पहाड़ी इलाकों की तलहटी में भारी मात्रा में महुआ के अर्थनिर्मित शराब बरामद किया गाय. जिसे मौके पर ही भी विनष्ट किया गया. पहाड़ी इलाका होने के कारण अवैध शराब निर्माण के कार्य से जुड़े लोग पुलिस को देख पहाड़ी रास्तों से होते हुए भाग निकले.

शराब
शराब

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ी इलाके में बड़े पैमाने पर महुआ से शराब निर्माण की सूचना पर पुलिस के द्वारा की गई. छापेमारी के दौरान लगभग एक हजार लीटर से ऊपर अर्ध निर्मित महुआ शराब नष्ट किया गया.

ये भी पढ़ें:'सांसद महोदय' पर नींद की खुमारी, लोकसभा में झपकी लेते नजर आए

जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया कि अवैध शराब निर्माण की सूचना पर सोमवार को रघुवीर गढ़ सदौली, सेमरी, डुमरिया, बडी़हा आदि गांव में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान मौके पर स्थानीय चौकीदार सहित चैनपुर से भारी संख्या में पुलिस व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. पहाड़ी इलाकों की तलहटी में भारी मात्रा में महुआ के अर्थनिर्मित शराब बरामद किया गया. जिसे मौके पर ही भी विनष्ट किया गया.

पुलिस को देख शराब तस्कर फरार
इसके साथ ही उक्त स्थल से शराब निर्माण में उपयोग किए जा रहे उपकरण गैस का चूल्हा, सिलेंडर, तसली ड्रम आदि की मौके से बरामद किया गया है. इसके साथ ही मिट्टी के बनाए गए चूल्हे एवं भठ्ठीयों को ध्वस्त भी किया गया. पहाड़ी इलाका होने के कारण अवैध शराब निर्माण के कार्य से जुड़े लोग पुलिस को देख पहाड़ी रास्तों से होते हुए भाग निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details