बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर सौहार्द बिगाड़ने के लिए वायरल किया आपत्तिजनक वीडियो, 3 गिरफ्तार

सोशल साइट्स पर कुछ युवकों ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिए थे. मंगलवार रात ये वीडियो जैसे ही वायरल होते होते आम पब्लिक तक पहुंचने लगे तो पुलिस की नींद टूटी.

By

Published : Jun 13, 2019, 5:40 AM IST

3 गिरफ्तार

कैमूरः जिले के अलग-अलग प्रखंडों से सोशल मीडिया के माध्यम से आपत्तिजनक पोस्ट डालकर शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आपत्तिजनक पोस्ट कुदरा, दुर्गावति और चांद प्रखंड से किए गए थे.

दरअसल सोशल साइट्स पर कुछ युवकों ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिए थे. मंगलवार रात ये वीडियो जैसे ही वायरल होते होते आम पब्लिक तक पहुंचने लगे तो पुलिस की नींद टूटी. इस पर कैमूर पुलिस ने हरकत में आते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी. कुछ ही घंटों के अंदर 3 आरोपियों को वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस की कार्रवाई

सोहार्द बिगाड़ने की कोशिश
कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि ऐसे पोस्ट डाले गए थे जिसके बाद दो समुदायों में तनाव उत्पन्न होने लगा था. लेकिन पुलिस की तुरंत कार्रवाई के बाद सब कुछ ठीक कर लिया गया हैं. उन्होनें बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है और तीनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

एसपी ने बताया कि जिस जिस व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट को वायरल किया गया हैं सभी के ग्रुप एडमिन की भी जांच की जा रही है. पुलिस की तत्परता और तुरंत कार्रवाई के कारण मामला शान्त हो गया नहीं तो आज कुछ युवकों की वजह से जिले के सौहार्द खराब हो सकता था. उन्होंने लोगों से अपील किया कि ऐसे पोस्ट को शेयर न करें और तुरंत पुलिस को सूचना दें. सोहार्द बिगाड़ने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details