बिहार

bihar

By

Published : Nov 13, 2019, 8:24 AM IST

ETV Bharat / state

अनियंत्रित पिकअप ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 1 यात्री की मौत, 6 घायल

मेढ़ पंचायत के डीहा गांव के शिवपूजन राम की हादसे में मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल का इलाज वाराणसी में चल रहा है.

Kaimur

कैमूर: बेलांव-भभुआ पथ पर सिकरा मोड़ के निकट एक अनियंत्रित पिकअप ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसमें सवार 6 लोग घायल हो गए. पिकअप चालक को भी चोटें आई हैं. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हादसे में एक की मौत
बताया जाता है कि टक्कर के बाद ई-रिक्शा में सभी 6 लोग गहरे गड्ढ़े में गिर गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां तीन की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया. लेकिन वाराणसी ले जाने के क्रम में एक की मौत हो गई.

ग्रमीणों ने की मुआवजे की मांग

हादसे में डीहा गांव के शिवपूजन राम की मौत
जिला परिषद के सदस्य आलोक कुमार ने बताया कि मेढ़ पंचायत के डीहा गांव के शिवपूजन राम की हादसे में मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल का इलाज वाराणसी में चल रहा है. उन्होंने बताया कि अनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप को देख ई-रिक्शा चालक ने अपने वाहन को साइड करने की कोशिश की, लेकिन इसी क्रम में पिकअप ने टक्कर मार दी.

सड़क हादसे में एक की मौत

प्रशासन से मुआवजे की मांग
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शिवपूजन राम और उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए प्रशासन से मांग करते हैं कि उनके परिजनों को जल्द से जल्द मुआवजे की राशि दी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details