बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: अधेड़ को गोली मारने के मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, रिवाल्वर बरामद

भभुआ पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के कूड़ासन गांव निवासी रेवती रमण तिवारी के पुत्र अभिमन्यु तिवारी के रूप में हुई है.

By

Published : Jun 13, 2021, 11:10 PM IST

कैमूर
कैमूर

कैमूर (भभुआ):बेटे से विवाद के बाद उसके अधेड़ पिता को गोली मारने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तारकिया है. साथ ही पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एक रिवाल्वर और 6 कारतूस को बरामद किया है. यह कार्रवाई सदर थाना के सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार दीप द्वारा की गई है.

ये भी पढ़ें-Nawada Crime News: 6 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 4 दिन बाद शव आरोपी के घर से बरामद

हत्या का आरोपी गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपी की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के कूड़ासन गांव निवासी रेवती रमण तिवारी के बेटे अभिमन्यु तिवारी के रूप में हुई है. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि 15 मई को कुड़ासन गांव में गायत्री तिवारी के पुत्र विनायक तिवारी को मारपीट के दौरान कुछ लोगों द्वारा कमर में गोली मार दी गई थी.

इलाज के दौरान हुई थी मौत
घटना के बाद उन्हें अस्पताल में इलाज कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उस अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई थी. परिजनों के बयान पर आरोपी की तलाश की जा रही थी. रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर कुड़ासन गांव से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कानूनी कार्रवाई करते हुए सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराकर आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details