बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: भूमि विवाद निराकरण शिविर का आयोजन, 2 मामलों की हुई सुनवाई

कैमूर थाना परिसर में भूमि विवाद निराकरण शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें दो मामलों पर सुनवाई हुई. मामले में दोनों पक्षों को भूमि से संबंधित कागजात लेकर अगले कार्य दिवस को उपस्थित होने के लिए कहा गया है.

By

Published : Apr 10, 2021, 8:00 PM IST

भूमि विवाद निराकरण शिविर में 2 मामलों की हुई सुनवाई
भूमि विवाद निराकरण शिविर में 2 मामलों की हुई सुनवाई

कैमूर: चैनपुर थाना परिसर में आयोजित भूमि विवाद निराकरण शिविर में चैनपुर सीओ पुरेंद्र कुमार सिंह के समक्ष दो मामलों की सुनवाई हुई. इस दौरान मौके पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह भी उपस्थित रहे. चैनपुर सीओ पुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पहला मामला ग्राम गंगापुर के निवासी ललन कुमार और प्रतिवादी शशीकांत के बीच का था.

ये भी पढ़ें-औरंगाबादः जमीन विवाद को लेकर हत्या मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

अगले कार्य दिवस पर अगली सुनवाई होगी
दिए गए आवेदन में रैयती भूमि में रास्ता अवरुद्ध करने से संबंधित मामला था. मामले में दोनों पक्षों को भूमि से संबंधित कागजात लेकर अगले कार्य दिवस को उपस्थित होने के लिए कहा गया है. वहीं, दूसरा मामला ग्राम खडौ़रा के निवासी विकास कुमार और प्रतिवादी रामरतन राम, चंद्रिका राम, कृपाशंकर राम और लवकुश गौड़ के बीच का था. दिए गए आवेदन में वादी ने बताया कि रैयती भूमि में जबरन कब्जा कर लिया गया है.

भूमि विवाद निराकरण शिविर का आयोजन

जमीन विवाद का है मामला
मामले में दोनों पक्षों को भूमि से संबंधित कागजात लेकर अगले कार्य दिवस को बुलाया गया है. उक्त दोनों मामलों में थाना के माध्यम से नोटिस भी जारी की गई है. ताकि वह अगले कार्य दिवस पर उपस्थित हों और मामले का निराकरण किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details