बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार सहित कई राज्यों को दिल्ली से जोड़ने वाला पुल टूटा, आवागमन बाधित

जानकारी के मुताबिक यह पुल यूपी बिहार का बॉर्डर है. एनएच-2 पर स्तिथ पुल कैमूर जिले के दुर्गावति प्रखंड अंतर्गत कर्मनाशा नदी पर बनाया गया था. पुल से 4 साल पहले आवागमन शुरू किया गया था. लेकिन 4 साल में ही यह पुल क्षतिग्रस्त हो गया.

By

Published : Dec 28, 2019, 7:11 PM IST

Updated : Dec 29, 2019, 8:50 PM IST

KAIMUR
कर्मनाशा नदी पर बनाया गया पुल टूटा

कैमूर:जिले के दुर्गावति प्रखंड अंतर्गत कर्मनाशा नदी पर एनएच-2 स्थित पुल टूट गया. पुल के टूट जानें की वजह से पुल पर आवागमन को रोक दिया गया है. बता दें कि इस पुल से यूपी, बिहार, दिल्ली, कोलकाता, झारखण्ड सीधे जुड़ा हुआ है. पुल के टूटने की वजह से राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है.

मौके पर पहुंची यूपी पुलिस
बता दें कि यह पुल यूपी बिहार का बॉर्डर है. एक तरफ कैमूर जिले के दुर्गावति प्रखंड तो दूसरी तरफ यूपी का सैयदराजा पड़ता है. एनएच-2 पर स्तिथ पुल कैमूर जिलें के दुर्गावति प्रखंड अंतर्गत कर्मनाशा नदी पर बनाया गया था. वहीं, पुल से 4 साल पहले आवागन शुरू किया गया था. लेकिन 4 साल में ही यह पुल क्षतिग्रस्त हो गया. पुल के टूटने पर मौके पर पहुंची यूपी पुलिस ने आवागमन को रोक दिया है.

कर्मनाशा नदी पर बनाया गया पुल टूटा

आवागमन रोक दिया गया
यूपी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 8 बजे पुल के टूटने की सूचना मिली. पुल नीचे से टूट गया है. जिसके बाद यूपी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बड़ी गाड़ियों का आवागमन रोक दिया है. जबकि छोटी गाड़ियों को पुराने पुल से भेजा जा रहा है. बहरहाल अब देखना होगा कि एनएचआई की टीम कितना जल्द उस पुल को ठीक कर परिचालन शुरू कर पाती है.

Last Updated : Dec 29, 2019, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details