बिहार

bihar

ETV Bharat / state

संदिग्ध हालत में पाये गए स्टूडेंट्स, हिरासत में ली गई 3 नाबालिग लड़कियां और 5 लड़के

जिले के भभुआ मोहनियां स्थित एक निजी होटल में पिछले कई दिनों से गलत काम चल रहा था. इस बाबत पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यहां छापेमारी की गई.

By

Published : Dec 7, 2019, 11:38 PM IST

जानकारी देते डीएसपी अजय प्रसाद
जानकारी देते डीएसपी अजय प्रसाद

कैमूर: जिला मुख्यालय भभुआ पुलिस ने निजी होटल में छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर 5 लड़कों और 3 लड़कियों के संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है. छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल के कमरे से शराब की बोतल और आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

मामला जिले के भभुआ मोहनियां मुख्य मार्ग स्थित स्पाइस नाम के होटल का है. यहां भभुआ डीएसपी अजय प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर युवक-युवतियों समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है. इस बाबत डीएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक होटल में हर रोज कुछ गलत काम किया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से 5 लड़कों और तीन नाबालिग लड़कियों को हिरासत में लिया है. ये लोग आपत्तिजनक हालत में पाए गए थे. सभी स्टूडेंट बताए जा रहे हैं.

जानकारी देते डीएसपी अजय प्रसाद

नहीं ली जाती थी आईडी- डीएसपी
डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने लड़कियों का वेरिफिकेशन कर उनके घर वालों को सौंप दिया है. दूसरी तरफ पांच लड़कों को जेल भेज दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार होटल में 150 रुपये प्रति घंटे के दर से किराया वसूला जाता था. होटल में बिना किसी आईडी के रूम किराये पर दिये जाते थे. ये खेल कई दिनों से चला आ रहा था. पुलिस ने होटल के 2 स्टाफ को भी हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details