बिहार

bihar

लॉकडाउन रिटर्न्स : कैमूर प्रशासन सख्त, वसूले गए 1 लाख से अधिक का जुर्माना

By

Published : Jul 17, 2020, 10:03 AM IST

कैमूर प्रशासन लॉकडाउन को लेकर सख्त है. लॉकडाउन के पहले प्रशासन ने विशेष चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान लाखों के जुर्माना वसूला.

कैमूर
कैमूर

कैमूर:लॉकडाउन रिटर्न्स के पहले दिन कैमूर प्रशासन ने बेवजह घूम रहे लोगों से चालान काटा. पहले दिन बिना मास्क के घूम रहे लोगों से 7 हजार 800 रुपये और वाहन जांच के क्रम 1 लाख 500 रुपये जुर्माना वसूला. साथ ही बेवजह घूम रहें लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आई.

एसपी दिलनवाज अहमद और डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी सहित जिले के कई अधिकारी सड़क पर उतरकर बेवजह घूम रहें लोगों पर कार्रवाई किया. उन्हें कोरोना के प्रति जागरूक भी किया. मोहनियां के बीडीओ ने बताया कि पूर्ण लॉकडाउन के पालन हेतु बिना मास्क घूम रहे लोगों पर फाइन किया जा रहा है. नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि लोगों को जागरूक करने के लिए रथ भी रवाना किया गया है, जिससे लोग कोरोना की गंभीरता को समझे और बेवजह घरों से बाहर नहीं निकले.

नियमों की अनदेखी करनेवालों पर हो रही कार्रवाई.

प्रशासन अलर्ट

मोहनियां के बीडीओ ने बताया कि कोरोना के चेपेट में मोहनिया के 16 में से 14 वार्ड आ चुके है. प्रशासन अलर्ट है. लेकिन लोगों को भी अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी. बिना मास्क और बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलना होगा. बता दें कि बिहार में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए 31 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन लागू किया गया है. ऐसे में पहले दिन जिले में वैसे लोगों पर कार्रवाई की गई, जिन्होंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details