बिहार

bihar

कैमूर: दुकानदार से हुए लूट मामले में 4 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Aug 23, 2020, 9:54 PM IST

कैमूर में दुकानदार से हुए लूट मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से लूट के लैपटॉप और घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है.

kaimur
चार अपराधी गिरफ्तार

कैमूर:जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भभुआ बेलांव मुख्य पथ पर ग्राम भीखमपुर के पास दुकानदार से लूट की घटना को अंजाम दिया गया. दुकान बंद करके लौट रहे दुकानदार से दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने लैपटॉप, मोबाइल और 35 हजार रुपये नकद सहित एटीएम कार्ड, आधार कार्ड और पासबुक आदि की लूट की गई.

चार आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में दशई यादव के बेटे पवन यादव और रामजीवन यादव के बेटे दुर्गा यादव दोनों ग्राम ओर्रा थाना बेलाॅव के निवासी, सुरेंद्र सिंह के पुत्र सुबोध यादव ग्राम सिलौटा थाना सोनहन और संतोष सिंह के बेटे बुलेटन यादव ग्राम खिड़की घाट नगर थाना सासाराम के निवासी का नाम शामिल है.

मोबाइल और सिम बरामद
अपराधियों के पास से लूट के लैपटॉप, घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, मोबाइल और सिम बरामद किया गया है. जबकि इस घटना को अंजाम देने वाले पंडा उर्फ विवेक उर्फ जीतू मिश्रा, राहुल सोनी और मनु यादव अभी पुलिस की पकड़ से दूर है.

क्या कहते हैं एसपी
कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि 24 जुलाई की रात 9:30 बजे के करीब भभुआ बेलाॅव पथ पर ग्राम भीखमपुर के पास सड़क पर दो मोटरसाइकिल पर एक अपाचे और एक सुपर स्प्लेंडर से 6 लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान लोगों ने वादी के साथ मारपीट भी की. जिसमें वह घायल हो गए थे.

घायल दोनों वादी की ओर से भगवानपुर थाने में आकर घटना की जानकारी दी गई. जिस पर भगवानपुर थाना कांड संख्या 134/20 दर्ज किया गया. मामले के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन किया गया और अनुसंधान प्रारंभ किया गया. इस कांड में सबसे पहले पवन यादव और दुर्गा यादव को गिरफ्तार किया गया.

बुलेटन यादव गिरफ्तार
इनकी ओर से अपने स्वीकार्यता बयान में बताया गया कि 24 जुलाई 2020 को सिलौटा कॉलोनी के रहने वाले सुबोध कुमार यादव ने इन्हें फोन करके बुलाया था. अनुसंधान के क्रम में इस घटना के मुख्य सरगना रोहतास जिले के रहने वाले बुलेटन यादव को गिरफ्तार किया गया.

कई महीने से था फरार
जो वहां नगर थाना के साढ़े तीन लाख रुपये की डकैती समेत अन्य कांडों में महीनों से फरार था. जिसे पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. बुलेटन यादव के खिलाफ कुदरा थाने में भी आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. जिसमें यह फरार था. गिरफ्तार चारों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details