बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: DM ने कंटेनमेंट जोन का लिया जायजा, हाई अलर्ट पर प्रशासन

कैमूर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में आए दिन बढ़ोतरी हो रही है. जिसको दखते हुए डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने गुरुवार को रामगढ़ के कंटेनमेंट जोन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सभी से घरों में रहने की अपील की.

By

Published : Aug 13, 2020, 1:21 PM IST

Containment Zone Review
कंटेनमेंट जोन का जायजा

कैमूर(भभुआ): पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. जिले के रामगढ में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है. जिसको लेकर डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने गुरुवार को रामगढ़ के कंटेनमेंट जोन का दौरा किया. वहीं, डीएम ने शहरी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती तादाद को देखते हुए कई इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. वहीं, कोविड टेस्ट के लिए क्षेत्र में जोर-शोर से स्पेशल कैंप लगाकर मरीजों की जांच की जा रही है.

हाई अलर्ट पर जिला प्रशासन
डीएम ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए बताया कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें. यदि घर से बाहर निकलने की बहुत ही जरूरत हो. तो मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करें. वहीं, कोरोना वायरस से बचाव और संक्रमण की रोकथाम के लिये सोशल डिस्टेंसिग का पालन अवश्य करें. उन्होंने कहा कि नियमों का पालन न करने पर कार्रवाई करने की जाएगी. बता दें कि कैमूर में 854 मरीजों में 100 से ऊपर रामगढ़ में कोरोना मरीज मिले हैं. वहीं, लगातर बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए डीएम ने इलाके का निरीक्षण कर कई दिशा निर्देश जारी किया.

डीएम ने किया दौरा

  • कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए हाई अलर्ट पर जिला प्रशासन
  • डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने रामगढ के कंटेनमेंट जोन का किया दौरा
  • निर्धारित समय के अंदर दुकान बंद करने का दिया गया आदेश
  • नियमों का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई का दिया आदेश
  • डीएम ने की सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग करने की अपील
  • कैमूर में 854 में 100 से अधिक रामगढ़ में मिले कोरोना मरीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details