बिहार

bihar

By

Published : Apr 15, 2021, 11:03 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: प्रखंड और अंचल कार्यालय का डीएम नवदीप शुक्ला ने किया औचक निरीक्षण

जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने प्रखण्ड कार्यालय और अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया. प्रखंड में निरीक्षण करते हुए कैश बुक, अभिलेख, जमापंजी एडवांस रजिस्टर, बचत रजिस्टर आदि की जांच की. निरीक्षण के बाद डीएम नवनीत शुक्ला ने एडवांस खत्म करने का निर्देश दिया.

District Magistrate Navdeep Shukla
जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला

कैमूर: जिले के चांद प्रखंड कार्यालय में गुरुवार को जिलाधिकारीनवदीप शुक्ला ने प्रखण्ड कार्यालय और अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया. प्रखंड में निरीक्षण करते हुए कैश बुक, अभिलेख, जमापंजी एडवांस रजिस्टर, बचत रजिस्टर आदि की जांच की. निरीक्षण के बाद डीएम नवनीत शुक्ला ने एडवांस खत्म करने का निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें-पटनाः दानापुर में 186 लोगों का किया गया कोरोना जांच, 15 लोग पाए गये संक्रमित

डीएम ने दाखिल खारिज, अंचल अभिलेखागार आदि का निरीक्षण करते हुए राजस्व कर्मचारी के प्रतिवेदन पर वाद खारिज होने की स्थिति में राजस्व कर्मचारी पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश अंचलाधिकारी को दिया. इसके साथ ही किसानों के अभिलेख का रख-रखाव सही से करने को कहा.

झिझनी तालाब से अतिक्रमण हटाने की मांग
निरीक्षण के दौरान कई लोगों ने विभिन्न समस्याओं के लिए जिलाधिकारी को पत्र दिया. पत्र देने वालों में प्रमुख अनिल सिंह, समाज सेवी मुन्नु सिंह प्रदीप पांडेय का नाम शामिल हैं. दिए गए पत्र में चांद झिझनी तालाब से अतिक्रमण हटाने की मांग की गई.

यह भी पढ़ें-Bihar Corona Update: गुरुवार को 6133 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 24 घंटे में 24 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details