बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूरः काउंटिंग की धीमी रफ्तार पर भड़के डीएम, कर्मचारियों को दी ट्रेनिंग

डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने कहा कि धीमी काउंटिंग को देखते हुए सभी कर्मियों को काउंटिंग स्थान पर दोबारा प्रशिक्षण दिया गया है. धीमी प्रक्रिया को देखते हुए मतगणना स्थल पर एसडीओ की नियुक्ति की गई है.

By

Published : Dec 10, 2019, 6:47 PM IST

DM get angry
डीएम को आया गुस्सा

कैमूरः जिले में पैक्स चुनाव के पहले चरण की मतगणना भभुआ प्रखंड के टाउन हाई स्कूल में सुबह 8 बजे शुरु हुई. यहां 20 पंचायत के चुनावों की मतगणना होनी है. इस बीच मतगणना केंद्र पर धीमी काउंटिंग को लेकर जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी को गुस्सा आ गया.
काउंटिंग प्रक्रिया में तेजी लाने की नसीहत
बता दें कि डीएम मतगणना केंद्र पर काउंटिंग का मुआयना करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने देखा कि दोपहर 3 बजे तक केवल 5 पंचायतों का ही परिणाम आ पाया है. काउंटिंग की धीमी प्रक्रिया को लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की. इसके साथ ही उन्होंने मतगणनाकर्मियों को धीमी काउंटिंग के लिए डांट लगाई और काउंटिंग प्रक्रिया में तेजी लाने की नसीहत दी.

काउंटिंग की धीमी रफ्तार पर भड़के डीएम
एसडीओ की नियुक्तिमामले में डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने कहा कि धीमी काउंटिंग को देखते हुए सभी कर्मियों को काउंटिंग स्थान पर दोबारा प्रशिक्षण दिया गया है. धीमी प्रक्रिया को देखते हुए मतगणना स्थल पर एसडीओ की नियुक्ति की गई है. उन्होंने बताया कि जबतक मतगणना पूरी नहीं हो जाती काउंटिंग जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details