बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: अंतर जिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, 9 किलो चांदी बरामद

जिला पुलिस ने अंतर जिला चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 ग्राम सोना और 9 किलो चांदी बरामद किया है.

By

Published : Feb 15, 2020, 5:29 AM IST

अंतर जिला चोर गिरोह
अंतर जिला चोर गिरोह

कैमूर: जिला पुलिस ने अंतर जिला चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इसको लेकर जिले के एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि इस गिरोह में तीन नाबालिग सहित सात लोगों को गिरफ्तार भी किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 18 ग्राम सोना और 9 किलो चांदी बरामद किया है.

एलआईसी ऐजेंट के घर में हुई थी चोरी

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कुदरा थाना क्षेत्र के कुदरा बाजार में पिछले 12 फरवरी की रात को एजेंट बेचन तिवारी के घर से अज्ञात चोरों ने ढाई लाख रुपए के जेवरात सहित करीब पांच लाख रुपये का सामान चुरा लिया था. इसको लेकर पीड़ित ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया था. अनुसंधान के दौरान पुलिस ने पास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया. इसके बाद तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया. जहां पूछताछ के दौरान सभी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

3 अन्य भी गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि तीनों आरोपी चोर नाबालिग हैं. पूछताछ के दौरान उन्होंने दुकानदार सूरज सेठ और प्रकाश वर्मा के यहां चोरी के गहने की बेचने की बात कही, जिसके बाद दोनों दुकानदारों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, चोरी के जेवरात को गलाने वाले एक दुकानदार राजू सिंह को भी पकड़ कर जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details