बिहार

bihar

Kaimur News: कोयला लदी मालगाड़ी में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

By

Published : Jul 23, 2023, 1:14 PM IST

कैमूर में कोयला लदी चलती मालगाड़ी के एक वैगेन में आग लग गई. घटना की जानकारी जैसे ही ड्राइवर को मिली. ड्राइवर ने ट्रेन रोक दिया और स्टेशन मास्टर को जानकारी दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. पढ़ें पूरी खबर..

मालगाड़ी में लगी आग
मालगाड़ी में लगी आग

मालगाड़ी में लगी आग

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से गुजर रही कोयला लदी मालगाड़ी के एक वैगन से अचानक धुंआ उठने लगा. जब लोगों ने धुंआ उठते देखा तो तत्काल इसकी सूचना ड्राइवर को दी. सूचना मिलते ही डाईवर ने ट्रैन को रोक दिया और स्टेशन मास्टर को सूचना दिया. जिसके बाद फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया गया.

ये भी पढ़ें- Kaimur News: कोयला लदी मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग, डेढ़ घंटे की मश्क्कत के बाद पाया काबू

मालगाड़ी में लगी आग: बालूमाथ से कोयला लेकर माल गाड़ी एमजेपीजे जा रहा था. तभी भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर सूचना मिली कि माल गाड़ी के एक वैगन में आग लग गई. उसमें धुंआ निकल रहा है. इसी सूचना के बाद ट्रेन रोकी गई. एक घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. डाईवर के चलाकी से बड़ी हादसा होने से बच गया.

"भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से सूचना मिली कि माल गाड़ी में आग लगी है. जिसके बाद गाड़ी लेकर पहुंचे और आग बुझाया. माल गाड़ी में कोयला लदा हुआ था."- सुरेंद्र राय, चालक, फायर ब्रिगेड

"एक माल गाड़ी कोयला लदा हुआ जा रहा था. एक बोगी में आग लगने की सूचना मिलने पर तत्काल माल गाड़ी को रोका गया. फिर फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया गया. माल गाड़ी बालू माथ से कोयला लेकर एमजेपीजे जा रही थी. आग बुझाने के बाद माल गाड़ी को रवाना किया गया."-स्टेशन मास्टर, भभुआ रोड रेलवे स्टेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details