बिहार

bihar

कैमूर: दो रुपये की उधारी को लेकर दुकानदार ने महिला को पीटा, पीड़िता ने थाने में दिया आवेदन

By

Published : Nov 8, 2020, 2:12 PM IST

कैमूर में दो रुपये के बदले दो हजार मांगने के मामले में दुकानदार और ग्राहक के बीच कहासुनी हुई. जिसके बाद दुकानदार ने महिला की जमकर पिटाई कर दी. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गई.

kaimur
कैमूर

कैमूर: चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लोदीपुर में शनिवार की दोपहर दो रुपये की उधारी के बदले दो हजार रुपये को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान दुकानदार ने वृद्ध महिला की जमकर पिटाई की. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गई. पीड़ित महिला लोदीपुर निवासी जामवंत पांडे की पत्नी हृदया देवी बताई जा रही है. इस मामले को लेकर घायल महिला की ओर से चैनपुर थाने में आवेदन देकर शिकायत की गई है.

दो रुपये की उधारी को लेकर मारपीट
पीड़ित ने बताया कि शनिवार की दोपहर उसका पोता गांव के ही एक दुकानदार झन्ने मियां पिता गुलबहार मियां की दुकान से दो रुपये का कुरकुरे ले लिया और बिना पैसा दिए घर आ गया. बाद में जब हृदया देवी उस रास्ते से गुजर रही थी तो झन्ने मियां ने बताया कि आपका पोता कुरकुरे ले गया है. इसी दौरान उसने दो रुपये के बदले 2000 रुपये मांगना शुरू कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी. जिसमें दुकानदार की ओर से गाली गलौज करते हुए उसने मारपीट किया और मारपीट के दौरान हृदया देवी का सिर फट गया.

जांच में जुटी पुलिस
मारपीट की वजह से वह मूर्छित होकर जमीन पर गिर गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना घरवालों को दी इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चैनपुर थाने में आकर मामले की शिकायत आवेदन के माध्यम से की है. इस संबंध में जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह की ओर से बताया गया कि महिला के साथ मारपीट के मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details