बिहार

bihar

By

Published : Oct 30, 2019, 11:33 AM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: छठ के लिए घाट बनाने गये भाई-बहन की तालाब में डूबने से मौत

​​​​​​​स्थानीय ने बताया कि दोनों बच्चों की जब 5 घंटों तक खबर नहीं मिली, तो गांव के लोग उन्हें तालाब के पास ढूंढने निकले. वहीं जब उनका घाट के पास चप्पल दिखा तो ग्रामीण तालाब में उन्हें ढूंढने लगे और कुछ देर बाद बच्चों का शव बरामद कर लिया गया.

छठ के लिए घाट बनाने गये भाई बहन की तालाब में डूबने से हुई मौत

कैमूर: जिले में छठ घाट बनाने गए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद तालाब से दोनों बच्चों के शव को निकाला गया. जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. मृतक बच्चे सगे भाई-बहन थे.

तालाब में डूबने से हुई भाई-बहन की मौत
दरअसल, पूरा मामला जिले के चांद थाना क्षेत्र के अइलाय गांव का है. जहां दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बताया जाता है कि रुबी और उसका भाई अमन घर से सुबह छठ के लिए घाट बनाने पास के तालाब पर गये. इस दौरान अमन का पैर तालाब में जा फिसला और वो डूबने लगा. जिसके बाद रुबी उसको बचाने का प्रयास करने लगी. लेकिन रुबी ने अपना नियंत्रण खो दिया और वो भी तालाब में जा डूबी. जिसके बाद दोनों भाई बहन पानी में डूब गये.

छठ के लिए घाट बनाने गये भाई बहन की तालाब में डूबने से हुई मौत

छठ के लिए घाट बनाने गये थे बच्चे
स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बच्चों की जब 5 घंटों तक खबर नहीं मिली, तो गांव के लोग उन्हें ढूंढने निकले. वहीं जब उनका घाट के पास चप्पल दिखा तो ग्रामीण तालाब में उन्हें ढूंढने लगे और कुछ देर बाद बच्चों का शव बरामद कर लिया गया. इस घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details