बिहार

bihar

लॉकडाउन के दौरान NH-2 पर लगा 42 किमी लंबा महाजाम, बिहार-यूपी के अधिकारियों ने की बैठक

By

Published : May 17, 2020, 11:49 AM IST

लॉकडाउन के दौरान भी एनएच-2 पर लगभग 42 किलोमीटर लंबा महाजाम लगा है. इस महाजाम को लेकर बिहार-यूपी के अधिकारियों ने बैठक की. इस दौरान कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए.

बिहार-यूपी के अधिकारी
बिहार-यूपी के अधिकारी

कैमूर: बिहार-यूपी के बार्डर पर पिछले तीन दिनों से महाजाम की स्तिथि बनी हुई है. इसको देखते हुए बॉर्डर पर कैमूर और यूपी के अधिकारियों ने बैठक की. एनएच-2 दिल्ली-कोलकाता हाईवे पर जाम छुड़ाने की दिशा में घंटों अधिकारियों के बीच बातचीत हुई. बैठक में कैमूर के डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी, एसपी दिलनवाज और यूपी के अधिकारियों की तरफ से मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, आईजी रेंज विडल सिंह मीना, एसपी हेमंत कुटियाल शामिल हुए.

जिले में बिहार-यूपी के अधिकारियों ने बैठक कर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए. अधिकारियों ने निर्णय लिया कि जो एनएच 2 के उत्तरी लेन में कैमूर जिला प्रशासन की तरफ से बॉर्डर पर प्रवासी मजदूरों की जो स्क्रीनिंग की जा रही है. वो एनएच से हटाकर पास के खेत में किया जाए. एनएच पर परिचालन शुरू कराया जाएगा, जिससे कि दोनों लेन का जाम हट सके.

बैठक करते अधिकारी

एनएच-2 पर लगा है महाजाम
बता दें कि पिछले 3 दिनों से एनएच-2 पर लगभग 42 किलोमीटर लंबा महाजाम लगा हुआ है. एनएच-2 पर जाम कैमूर जिले में कर्मनाशा बॉर्डर से मोहनिया तक है, दूसरी तरफ यूपी में कर्मनाशा बॉर्डर से चंदौली तक जाम है. वहीं, लॉकडाउन में इस जाम के दौरान भी प्रवासी मजदूर बॉर्डर पहुंच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details