बिहार

bihar

By

Published : May 20, 2021, 1:30 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन उल्लंघन: कैमूर में 4 घंटे के अंदर वसूला गया 70 हजार रुपए जुर्माना

जिले में लॉकडाउन के नियमों को ताख पर रख दिया गया है. लोग लगातार लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे है. इसी क्रम में कैमूर पुलिस ने चेकिंग लगाई जिसमें उन्होंने महज 4 घंटे की जांच में 70 का जुर्माना वसूला.

पटना
पटना

कैमूर: जिले के चैनपुर थाना परिसर के सामने मुख्य सड़क पर चैनपुर पुलिस के द्वारा लॉकडाउन के दौरान महज 4 घंटे की जांच में ही 70 का जुर्माना वसूला गया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग किस कदर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं.

बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोग
मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहन तक बेवजह घूम रहे हैं. लोगों के ऊपर रोक लगाने के उद्देश्य से देर शाम 4 घंटे के लिए चैनपुर थाना के द्वारा जबरदस्त वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस वाहन चेकिंग के दौरान कैमूर एसपी भी मौजूद रहे. जांच के दौरान बेवजह सड़कों पर घूमने वाले दोपहिया एवं चारपहिया वाहनों से महज 4 घंटे में 70 हजार की वसूली की गई है.

दोबारा पकड़े जाने पर दोगुनी राशि वसूली जाएगी
इस मामले से संबंधित जानकारी देते हुए चैनपुर प्रशिक्षु डीएसपी सह चैनपुर थाना अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी के द्वारा बताया गया कि कैमूर एसपी के निर्देश पर लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर घूमने वाले के ऊपर सख्ती बरती जा रही है. लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों से महज 4 घंटे के जांच में 70 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया है.

इसके साथ ही चैनपुर थाना क्षेत्र उत्तर प्रदेश से सटे होने के कारण शराब तस्करी की भी लगातार संभावना बनी रहती है. खोज के साथ ही उन्हें हिदायत दी जा रही है कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करें.अन्यथा दोबारा पकड़े जाने पर जुर्माने की राशि दोगुनी वसूली जाएगी. सघन वाहन जांच अभियान अब प्रतिदिन संध्या के समय चलाया जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details