बिहार

bihar

कैमूर पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, हथियार के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2021, 8:39 PM IST

कैमूर के मोहनियां पुलिस ने लूटकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से लूट की 3 बाइक और 1 राइफल, 1 पिस्टल, 1 गोली और 5 मोबाइल बरामद किया गया है.

कैमूर
कैमूर

कैमूर(भभुआ):मोहनियां पुलिस ने दो लूट की घटना का खुलासाकिया है. इस मामले में पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी राइफल, एक पिस्टल, दो गोली, पांच मोबाइल और तीन बाइक बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें-ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक से लूटकांड में सफलता, सरगना समेत 3 गिरफ्तार

लूटकांड का खुलासा
एसपी राकेश कुमार ने बताया कि 12/13 मई को मोहनियां में लूट की दो घटना हुई थी. जिसको लेकर पुलिस की एक टीम गठित किया गया है. जिसमें मोहनियां थानाध्यक्ष और डीईयू की टीम ने सर्विलांस के माध्यम से अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से लूट की 3 बाइक और एक राइफल, एक पिस्टल, दो गोली और पांच मोबाइल बरामद किया गया है.

बरामद बाइक

5 अपराधी गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि गठित टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि इस गिरोह के सदस्यों के द्वारा एक अन्य घटना को अंजाम देने के लिए मोहनिया एनएच-30 के पास पीपरा नहर के पास इकट्ठा हुए हैं. जिसके बाद गठित टीम ने छापेमारी कर 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अपराधियों के इतिहास को खंगालने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details