बिहार

bihar

By

Published : Oct 25, 2020, 8:03 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 9:14 AM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: वाहन चेकिंग के दौरान 3 बम और डेटोनेटर बरामद

कैमूर विधानसभा चुनाव को लेकर जिले भर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान जिले में पुलिस ने तीन बम और डेटोनेटर के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

कैमूर
कैमूर

कैमूर: यूपी बिहार सीमा पर चेकिंग के दौरान तीन बम और डेटोनेटर बरामद किये गये हैं और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही बम निरोधक दस्ता को डिफ्यूज करने के लिए बुलाया गया है.

पुलिस ने बम के साथ किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता
चुनाव के मद्देनजर पुलिस चौकसी बरत रही है. कैमूर पुलिस को यह कामयाबी उत्तर प्रदेश बिहार सीमा पर पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस की चेकिंग के दौरान मिली. पुलिस अधीक्षक कैमूर दिलनवाज अहमद ने इस पूरे मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यूपी बिहार बॉर्डर पर चांद थाना क्षेत्र के इलिया बॉर्डर पर पैरामिलिट्री फोर्स और चांद पुलिस की चेकिंग के दौरान ये बरामदगी की गई है.

बम के साथ एक गिरफ्तार

दीपक बिंद नाम का शक्स गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि सिलौटा निवासी दीपक कुमार बिंद नाम के एक शक्स के झोले से तीन बम और डेटोनेटर बरामद किया गया हैं. बम को डिफ्यूज करने के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. वहीं गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ चल रही है. पूछताछ में पता चला कि आरोपी दीपक की किसी से दुश्मनी थी. और वह अपने दुश्मन को बम से उड़ाने जा रहा था. फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 9:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details