बिहार

bihar

जहानाबाद: करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Sep 27, 2020, 9:25 PM IST

इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए घोसी के पूर्व विधायक राहुल शर्मा ने जिला प्रशासन एवं सरकार से मृतक परिवार जनों को अनुदान राशि देने की मांग की.

जहानाबाद
जहानाबाद

जहानाबाद: जिले के घोसी थाना क्षेत्र के मीरा बीघा गांव में बिजली की करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृत व्यक्ति का नाम बाढय यादव उम्र 50 वर्ष बताया जाता है. दरअसल, मृतक सवेरे अपने धान की फसल देखने के लिए घर से बाहर बधार में गया था, तभी 11000 वोल्ट तार के संपर्क में आ गया और वह चिल्लाने लगा.

डॉक्टर ने किया मृत घोषित
जिससे आस-पास के ग्रामीण लोग इकट्ठे हुए और उसे उठाकर इलाज हेतु घोसी पीएसी में भर्ती करा दिया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना घोसी थाना को दिया गया. मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जहानाबाद भेज दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिवार जनों में कोहराम मच गया. परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अनुदान राशि देने की मांग की
इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए घोसी के पूर्व विधायक राहुल शर्मा ने जिला प्रशासन एवं सरकार से मृतक परिवार जनों को अनुदान राशि देने की मांग की. वहीं उन्होंने कहा कि मृतक ही कम करता था और परिवार का भरण पोषण करता था. इसके मर जाने से इसके परिवार के ऊपर काफी संकट आ गया है. इसीलिए इसे सरकार से अनुदान की राशि जल्द उपलब्ध कराई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details