बिहार

bihar

CORONA का खौफ: लोगों ने बंद किया मोहल्ला, लगाई आवाजाही पर रोक

By

Published : Apr 6, 2020, 2:05 PM IST

कोरोना वायरस का डर लोगों में साफ दिख रहा है. जहानाबाद में लोगों ने भय से मोहल्ले को सील कर दिया है. गलियों और सड़कों पर बैरिकेटिंग कर दी गई है.

कोरोना के डर से लोगों ने किया रास्ता बंद
कोरोना के डर से लोगों ने किया रास्ता बंद

जहानाबाद: कोरोना वायरस संक्रमितों और मरने वालों की संख्या में दिनों दिन इजाफा हो रहा है. लोग काफी डरे-सहमे हुए हैं. लोगों में कोरोना का दहशत इस कदर है कि उन्होंने घरों की बजाए अब मोहल्ले और गलियों को बंद करना शुरू कर दिया है. जहानाबाद के उत्तरी दौलतपुर मोहल्ला में लोगों ने नो-एंट्री का बोर्ड लगातार बाहरी लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दिया है.

कोरोना वायरस के डर से लोगों ने इलाके को किया बंद

जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित उत्तरी दौलतपुर मोहल्ले में लोगों ने बैरिकेटिंग कर अन्य लोगों के आने-जाने पर पूरी तरह से पांबदी लगा दी है. इस बाबत मोहल्लावासियों ने बताया कि जिस तरह से बिहार और देश में कोरोना वायरस पीड़ितों और मरने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है उसे देखते हुए ये काम किया गया है.

लोगों ने मोहल्ले में की बैरिकेटिंग

बिहार में कोरोना वायरस के 32 पॉजिटिव मामले

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बिहार में शनिवार को एक और व्यक्ति के कोरोना वायरस के संक्रमित हो जाने की पुष्टि होने के बाद राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 32 हो गई. अबतक मुंगेर में 7, सिवान में 6, पटना और गया में में 5-5, गोपालगंज में 3, नालंदा में 2, लखीसराय, बेगूसराय, सारण और भागलपुर में एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, 1 की मौत भी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details