बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ट्रक की ठोकर से अंडरपास क्षतिग्रस्त, पटना-गया रेलखंड बाधित

अरवल से ट्रक जहानाबाद आ रहा था. राजबाजर अंडरपास को पार करने के क्रम में ट्रक अंडरपास के किनारे वाले पीलर से टकरा गया और अंडरपास पर गिर गया.

By

Published : May 7, 2019, 10:06 AM IST

अंडरपास में फंसी ट्रक

जहानाबादः राजबाजर स्थित अंडरपास ट्रक की ठोकर से क्षतिग्रस्त हो गया. अंडरपास के टूटने से पटना-गया रेलखंड काफी समय से बाधित है. इस घटना में किसी की हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

इस घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि अरवल से एक ट्रक जहानाबाद आ रहा था. राजबाजर अंडरपास को पार करने के क्रम में ट्रक अंडरपास के किनारे वाले पीलर से टकरा गया और अंडरपास पर गिर गया. हालांकि इस घटना में ट्रक का ड्राइवर बिल्कुल सुरक्षित है.

अंडरपास में फंसी ट्रक

ट्रक की ठोकर से अंडरपास क्षतिग्रस्त

वहीं अधिकारी का कहना है कि अंडरपास की मरम्मत करने के लिए टीम को बुलाया गया है. बता दें कि राजबाजर अंडरपास की चौड़ाई को बढ़ाने का निर्माण कार्य हाल ही में पूरा हुआ था. लेकिन एनएच पर अतिक्रमण के कारण नए अंडरपास को शुरू नहीं किया गया.

ट्रक की ठोकर से अंडरपास क्षतिग्रस्त

अंडरपास को मरमत की सख्त जरूरत

साथ ही स्थानीय लोग बताते हैं कि अंडरपास अभी भी काफी कमजोर है और उसकी मरम्मती की सख्त जरूरत है. भले ही इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है, लेकिन यह एक बड़ी घटना का रूप ले सकती थी. यदि उस वक्त कोई ट्रैन अंडरपास से गुजर रही होती तो यह एक बड़ी घटना में तब्दील हो सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details