बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबादः मामूली विवाद में दबंगों ने की लोगों से मारपीट, एक की मौत 2 जख्मी

गुरुवार को जिले के ओकरी थाना के मिल्की चक रामपुर गांव में दबंगों ने एक महिला सहित 3 लोगों को मार-मार कर जख्मी कर दिया. जिमसें एक व्यक्ति की सिर में काफी चोट लगने से मौत हो गई.

By

Published : Nov 14, 2019, 11:35 PM IST

3 जख्मी 1 की मौत

जहानाबादःजिले में दबंगों ने मामूली सड़क के विवाद में गांव के ही एक महिला सहित 3 लोगों को मार कर जख्मी कर दिया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जख्मी लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है और मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना ओकरी थाना के रामपुर गांव की है.

दबंगों ने की मारपीट
गुरुवार को जिले के ओकरी थाना के मिल्की चक रामपुर गांव मे दबंगों ने एक महिला सहित 3 लोगों को मार-मार कर जख्मी कर दिया. जिमसें एक व्यक्ति की सर में काफी चोट आने से मौत हो गई. वहीं महिला और दो लोगों को इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामूली विवाद में दबंगों ने की लोगों से मारपीट
पुलिस की लापरवाहीमृतक के परिजनों का कहना है आज सुबह दबंग रास्ते को लेकर हम सभी लोगों से मार पीट करने लगे. जिसकी सूचना हमने पुलिस को दी थी, पर समय से पुलिसवाले नहीं आए. परिजनों ने इन पर आरोप लगाया कि पुलिस समय पर नहीं पहुंची. जिसके कारण यह घटना हुई है. अगर समय रहते वह पहुंच जाती तो यह घटना नहीं हुई होती. घटना के बारे में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details