बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: शिक्षिका को घर में बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट

जहानाबाद जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. बीती रात भी एक शिक्षिका को बंधक बनाकर लूटपाट की गई है. इस दौरान लाखों रुपये के सामान लूटकर बदमाश चलते बने.

theft from teacher house
शिक्षिका के घर चोरी

By

Published : Jun 30, 2020, 10:24 PM IST

जहानाबाद: जिले के टेहटा ओपी क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. इस दिनों चोर लगातार शिक्षकों के घर को टारगेट बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. बीती रात चोरों ने ओपी क्षेत्र के हेरीडीह गांव में एक शिक्षिका रजनी के घर में छत से घुस कर लाखों रुपये का जेवर, कपड़े और पैसे लेकर रफूचक्कर हो गए. इस घटना में चोरों ने घर में सो रही महिला शिक्षक को बंधक बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

शिक्षिका के घर से चोरी
शिक्षिका के पति कमलेश प्रसाद शादी समारोह में शामिल होने गांव से बाहर गए हुए थे. घर में शिक्षिका अकेली सो रही थी. इस मौके का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घर की छत के रास्ते घुसे चोरों ने शिक्षका के विरोध करने पर मारपीट भी की. वहीं टेहटा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

चोरों के हौसले बुलंद
इन दिनों चोर लगातार शिक्षकों के घरों को टारगेट कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. हफ्ते दिन पहले घनश्याम बिगहा गांव में भी चोरों ने घर मे अकेली सो रही बुजुर्ग महिला को लोहे के रॉड से मार कर घायल कर दिया था. इसके साथ ही घर से लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गए थे. शिक्षक अनिल कुमार ने बताया कि चोरी के बाद यदि पुलिस सतर्क रहती तो, फिर इसी पंचायत में दोबारा चोरों के हौसले बुलंद नहीं होते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details