बिहार

bihar

By

Published : Apr 18, 2020, 9:48 AM IST

ETV Bharat / state

ये है बिहार: शराबबंदी और लॉक डाउन क्या चीज है, ये तो पीकर मस्त हैं

जहां देशभर में लॉक डाउन लागू है, तो वहीं, बिहार के जहानाबाद में शराबी सड़कों पर उत्पात मचाता फिर रहा है. शराबबंदी और लॉक डाउन के बावजूद बिहार में शराब मिल रही है!

बिहार पुलिस
बिहार पुलिस

जहानाबाद: लॉक डाउन को नियमित रूप से लागू कराने के लिये तैनात पुलिसकर्मियों ने जिले के काको मोड़ के पास एक शराबी को पकड़ा. उस दौरान व्यक्ति ने जमकर उत्पात मचाया. शराबी ने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर हाथापाई भी की. वहीं, मौजूद महिला पुलिसकर्मियों को भी भला बुरा कहता रहा. इन सबके बीच जब वो नहीं थमा, तो पुलिस ने उसके ऊपर लाठियां भांजनी शुरू कर दी.

पूरे मामले के बारे के बारे में वहां तैनात पुलिसकर्मी ने बताया कि शराबी यहीं का रहने वाला है. शराब के नशे में वह घर से बाहर निकल, सड़क पर उत्पात मचाने लगा. उसने तैनात पुलिसकर्मियों से अभद्रता की. लाख समझाने की कोशिश के बाद भी जब वो नहीं माना, तो उसपर बल प्रयोग किया गया.

जहानाबाद में शराबी ने मचाया उत्पात

कहां से मिल रही शराब?
फिलहाल, पुलिस ने उसे छोड़ दिया है. और घर पर रहने की हिदायत दी है. ऐसे में पुलिस ने अपना काम तो बखूबी निभाया. लेकिन यहां एक बार फिर वही सवाल खड़ा होता है कि बिहार में शराबबंदी के बाद भी कोई कैसे शराब का सेवन कर रहा है. वो तब, जब पूरे देश में लॉक डाउन लागू है. ऐसे समय में भी बिहार में शराब मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details