बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: DM-SP ने लोगों के बीच बांटा मास्क, कोरोना को लेकर किया जागरुक

लोगों के बीच जाकर डीएम और एसपी ने मास्क का वितरण किया. ऑटो चालक, बाइक चालक, दुकानदार सहित आते-जाते तमाम लोगों को मास्क दिया गया.

By

Published : Jun 9, 2020, 3:19 PM IST

Updated : Jun 11, 2020, 7:12 PM IST

jehanabad
jehanabad

जहानाबाद:मंगलवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक का अनोखा अंदाज देखने को मिला. एसपी मनीष कुमार के साथ डीएम नवीन कुमार ने शहर में आते-जाते लोगों के बीच घूम-घूम कर मास्क बांटा. साथ ही बिना मास्क के घर से ना निकलने की चेतावनी भी दी.

शहर की बड़ी आबादी के बीच मास्क का वितरण किया गया. ऑटो चालक, बाइक चालक, दुकानदार सहित महिलाओं, बच्चों और वृद्ध लोगों को मास्क दिया गया. डीएम और एसपी के साथ तमाम अधिकारियों ने काको मोड़ से शहर के सभी चौक-चौराहों, मोहल्लों में लोगो को कोरोना वायरस को लेकर जानकारी दी. वहीं उन्होंने इस संक्रमण काल में मास्क पहनने की अनिवार्यता के बारे में लोगों को जानकारी दी.

पेश है रिपोर्ट

एक लाख मास्क का वितरण
इस संबंध में डीएम नवीन कुमार ने बताया कि कोरोना से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है. उन्हें मास्क दिया गया है. मंगलवार को एक लाख मास्क लोगों के बीच वितरित किया गया. उन्होंने कहा कि जिलास्तर पर और भी मास्क का वितरण किया जाएगा. साथ ही जो लोग बिना मास्क के बजार में दिखाई पड़ते हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jun 11, 2020, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details