बिहार

bihar

लॉकडाउन में मछली पार्टी करनी पड़ी महंगी, मंत्री के PA और SDPO समेत 30 के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Apr 19, 2020, 6:11 PM IST

Updated : Apr 20, 2020, 10:36 AM IST

लॉकडाउन के दौरान मछली पार्टी के आरोप में शिक्षा मंत्री के पीए पिंटू यादव पर केस दर्ज किया गया है. एसपी मनीष ने पिंटू यादव को उनके आवास सुगाव से हिरासत में लेकर टेहटा ओपी में लाकर पूछताछ किया, इसके बाद उसे छोड़ दिया था.

party in lockdown
party in lockdown

जहानाबाद: कोरोना वायरस के कहर के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है. ऐसे में बिहार में हुई एक पार्टी चर्चा का विषय बनी हुई है. शिक्षा मंत्री के पीए की ओर से आयोजित मछली पार्टी पर विपक्ष ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाया था.

इसके बाद लॉक डाउन में अपने घर पर पार्टी करने के आरोप में शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव, एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव, मखदुमपुर बीडीओ,. सीओ सहित 30 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है. बता दें कि मखदुमपुर थाना क्षेत्र में 15 अप्रैल को पार्टी की गई थी.

यहां हुई थी मछली पार्टी

30 लोगों पर केस दर्ज
शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा के गांव सुगाव में उनके स्टाफ पिंटू यादव का भी मकान है. यहां पर पहुंच कर सभी लोगों ने मछली की पार्टी का आयोजन किया था. इस खबर के फैलते ही पुलिस मुख्यालय की ओर से जांच के लिए टीम का गठन किया गया, जिसकी जांच के बाद मखदुमपुर थाने में एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव, मखदुमपुर बीडीओ, सीओ सहित 30 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है. आईपीसी की धारा 188, 269, 270 और 271, सेक्सन 51b, 56 और आपदा एक्ट 2005 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

सोशल डिस्टेंसिंग का किया गया था पालन
वहीं, इस मामले के बाद पहली बार ईटीवी भारत पर पिंटू यादव सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि 15 अप्रैल को वो गांव से एसडीपीओ और उनके साथ कई और लोग राशन बांटने आए थे. रात अधिक हो जाने पर सभी लोगों को उसने अपने घर पर बोलकर खाना खिलाया था, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया गया था. उन्होंने बताया कि एसडीपीओ के साथ 16 लोग और उनके परिवार की 15 से 20 लोग शामिल थे.

देखें रिपोर्ट.

बता दें कि शनिवार को एसपी मनीष ने पिंटू यादव को उनके आवास सुगाव से हिरासत में लेकर टेहटा ओपी में लाकर पूछताछ किया था. इसके बाद उसे छोड़ दिया था. लेकिन आज उन सभी पर मखदुमपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated : Apr 20, 2020, 10:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details