बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NDA-UPA रहे नाकाम, देश में बने थर्ड फ्रंट- अरुण कुमार

जहानाबाद सांसद अरुण कुमार ने एनडीए और यूपीए पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है.उन्होंने कहा कि एनडीए और यूपीए दोनों ही नाकामयाब साबित हुए हैं.

By

Published : Apr 23, 2019, 8:47 PM IST

अरुण कुमार का प्रेस कांफ्रेंस

जहानाबाद: जिले के एक निजी रेस्ट हाउस में क्षेत्र के सांसद अरुण कुमार और किसान संघ के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस प्रेस वार्ता में किसान संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलविंदर सिंह बाजवा समेत अन्य नेता भी उपस्थित थे. इस दौरान अरुण कुमार ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में थर्ड फ्रंट बनाने की जरूरत है.


वर्तमान सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों ही विकास के मामले में फेल हो गई है और समाज को जात पात के नाम पर बांटकर अपनी राजनीति कर रही है. वहीं उन्होंने अपने 5 साल के कार्यकाल में किए गए काम के बारे में जानकारी दी और कहा कि उन्होंने जिले के लिए बहुत काम किया लेकिन कुछ काम में उन्हें सरकार का सहयोग नहीं मिला जिसके कारण बहुत सारे कार्य लंबित रह गए.

अरुण कुमार का प्रेस कांफ्रेंस

एनडीए और यूपीए पर टिकट बेचने का लगाया आरोप
अरुण कुमार ने एनडीए और यूपीए पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि एनडीए और यूपीए दोनों ही नाकामयाब साबित हुए हैं. यदि ऐसा ही चलता रहा तो लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा. ऐसे में देश को इस वक्त थर्ड फ्रंट की जरूरत है. उन्होंने कहा कि यदि वह लोकसभा चुनाव जीतते हैं तो उसके बाद वे थर्ड फ्रंट बनाने का आवाहन करेंगे.

चुनाव प्रचार में जुटे अरुण कुमार
बता दें कि जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र के लिए नामांकन का दौर शुरू हो चुका है. अरुण कुमार ने नामांकन के पहले ही दिन 22 अप्रैल को निर्वाचन कार्यालय में नामांकन का पर्चा भर दिया है. अब वह पूरी तरह से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details