बिहार

bihar

By

Published : Dec 22, 2021, 2:16 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई में युवक की हत्या, गला रेतकर उतारा मौत के घाट

जमुई में आपराधिक मामले ( crime in jamui) लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. एक के बाद एक हो रही हत्या से इलाके के लोग डरे हुए हैं. वहीं पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में युवक की हत्या
जमुई में युवक की हत्या

जमुईःएक बार फिर जिले में बेखौफ अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. जहांचंद्रदीप थाना क्षेत्र ( chandradeep police station ) के एक युवक की गला रेतकर हत्या ( Youth Murder In Jamui ) कर दी गई. पुलसि मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें -पटना में अपराधियों ने घेरकर दो कार सवारों को गोलियों से भून डाला

जानकारी के मुताबिक, सापों गांव निवासी विजेन्द्र यादव के 22 वर्षीय पुत्र विक्की यादव को बीती रात लगभग 9 बजे किसी ने मोबाइल पर कॉल करके बुलाया. उसके बाद छतयैनी सापों पथ से कूछ दूरी पर बहियार में ले जाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलसि को दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है. वहीं घटना के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें -भागलपुर के नवगछिया में युवक की गोली मारकर हत्या

बता दें कि जिले के अलीगंज प्रखंड में दूसरी हत्या से लोग सकते में हैं. बेखौफ अपराधी लगातार धटना को अंजाम दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार, बीते 3 दिसंबर को ही अलीगंज प्रखंड के दरखा गांव के नव निर्वाचित मुखिया की भी अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इसके पहले जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में हत्या हुई फिर जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में हत्या की गई. फिर खैरा थाना क्षेत्र में हत्या और अब फिर से जिले के अलीगंज प्रखंड अंतर्गत चंद्रदीप थाना क्षेत्र में एक युवक की गला रेतकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details