बिहार

bihar

By

Published : May 26, 2020, 11:13 PM IST

Updated : May 27, 2020, 11:56 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई: जंगल में मिला अज्ञात शव, इलाके में हड़कंप

जमुई में कुमाडीह बॉर्डर के पास जंगल में अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को फिलाहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

jamui
jamui

जमुई: जिले के बिहार-झारखंड बॉर्डर के कुमाडीह के पास के जंगल में अज्ञात शव मिला है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद चकाई पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि जानवरों ने शव को आधा खा लिया है.

दरअसल, पिछले दो दिन पहले चरवाहों ने कुमाडीह और जबरदहा के बीच जंगल में एक अज्ञात पुरुष शव को देखा. डर के कारण ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी. लेकिन अगले दिन ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचा दी. जिसके बाद चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अवर निरीक्षक विश्व मोहन झा को शव के पंचनामा के लिए घटनास्थल पर भेजा. जहां अधिकारी ने पाया कि जानवरों ने शव को आधा खा लिया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

देखिए खास रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
अज्ञात शव मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस ने इस मामले में छानबीन कर रही है. अधिकारी के मुताबिक पोस्टमॉर्टम के बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Last Updated : May 27, 2020, 11:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details