बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: दीवार तोड़ घर में घुसा अनियंत्रित टैक्टर, तीन घायल

अहले सुबह 5:00 बजे एक ट्रैक्टर सिकंदरा की ओर से आ रहा था. तेज गति होने के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर रंजीत पंडित नामक व्यक्ति की झोपड़ी में जा घुसा. झोपड़ी में बैठे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

By

Published : Dec 10, 2019, 9:42 AM IST

jamui
हादसे में तीन लोग जख्मी

जमुई: जिले में तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है. ताजा मामला जिले के खैरा-आमीन पथ का है. जहां तेज रफ्तार में आ रहा एक टैक्टर अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने नाजुक स्थिति को देखते हुये एक व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिये रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार अहले सुबह 5:00 बजे एक ट्रैक्टर सिकंदरा की ओर से आ रहा था. तेज गति होने के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर रंजीत पंडित नामक व्यक्ति की झोपड़ी में जा घुसा. झोपड़ी में बैठे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. बता दें कि घर में विवाह की तैयारी शुरू हुई थी. 11 दिसंबर को रंजीत पंडित का शुभ विवाह होने वाला था.

जानकारी देता ट्रैक्टर चालक

ये भी पढ़ें- नागरिकता संशोधन विधेयक पर JDU का समर्थन, प्रशांत किशोर निराश

ट्रैक्टर चालक की पिटाई
इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर चालक को बंधक बना दिया और जमकर पिटाई कर दी. इस कारण चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर खैरा थानाध्यक्ष विनोद राम घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर ड्राइवर और ट्रैक्टर को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराया. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल घरवाले इस बात से चिंतित हैं कि कल जिसकी शादी है वह एक निजी क्लीनिक में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details