बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोटा में फंसे 119 छात्र-छात्राएं पहुंचे जमुई, सभी को होम क्वॉरेंटाइन का आदेश

जमुई के 119 छात्र-छात्राएं सोमवार को बरौनी रेलवे स्टेशन पहुंचें. इसके बाद उन्हें बस से जमुई के श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम मैदान लाया गया.

By

Published : May 4, 2020, 11:26 PM IST

Updated : May 5, 2020, 2:30 PM IST

jamui
jamui

जमुई:लॉकडाउन के कारण कोटा में फंसे 119 छात्र -छात्राओं का दल सोमवार को बरौनी रेलवे स्टेशन पहुंचा. बच्चों को लाने के लिए डीएम धर्मेंद्र कुमार ने बस स्टेशन भेजा. उसी बस से सभी छात्र को लेकर जमुई के श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम मैदान पहुंचा. यहां डॉक्टरों ने सभी का स्क्रीनिंग और जांच की.

21 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन का आदेश
डॉक्टरों ने सभी छात्र-छात्राओं को बारी-बारी से एक शपथ पत्र पढ़ाया. जिसमें सभी को अपने घरों में ही 21 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन में रहने को कहा गया. साथ ही इस शपथ पत्र में छात्रों को अपने परिजनों से दूरी बनाने और अपने कपड़ों और बिस्तर को खुद साफ करने और सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने को भी कहा गया.

देखें रिपोर्ट

छात्रों ने कहा- धन्यवाद
कोटा से लौटी छात्रा आयुष प्रिया ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि कोटा के छात्रावास में रह रहे सभी छात्राएं अपने-अपने राज्यों में चली गईं थीं. सिर्फ बिहार के ही छात्र-छात्राएं वहां बची थीं. उन्हें खाने की भी काफी समस्या हो रही थी. साथ ही उन्होंने केंद्र, राज्य सरकार और जमुई जिला प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा कि अब अपने घर में आकर उसे काफी अच्छा लग रहा है.

Last Updated : May 5, 2020, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details