बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश के बचाव में उतरी BJP, बोली- एक ही सवाल बार-बार पूछने पर कोई भी भड़क जाएगा

जमुई से पूर्व बीजेपी विधायक ने सीएम नीतीश कुमार के गुस्से का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि एक ही प्रश्न किसी से बार-बार पूछने पर कोई भी उखड़ जाएगा, वो भी इंसान हैं.

By

Published : Jun 21, 2019, 10:10 PM IST

statement-of-bjp-leader-for-cm-nitish-kumar

जमुई: मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की मौत पर पूछे गए सवाल पर सीएम नीतीश कुमार भड़क उठे. बीजेपी नेता सह पूर्व विधायक अजय प्रताप सिंह ने मीडिया पर भड़के सीएम का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि बार-बार एक ही सवाल पूछा जाएगा, तो कोई भी उखड़ सकता है.

बीजेपी नेता ने कहा कि बच्चों की मौत होना संवेदनशील विषय है. इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. इसका समाधान खोजना चाहिए. केंद्र और राज्य सरकार पूरा ध्यान दे रही है. उन्होंने कहा कि अगर कोई बार-बार मुझसे भी सवाल करेगा तो मैं भी उखड़ जाऊंगा.

अजय प्रताप सिंह

इतने दिन तक शांत क्यों?
इस सवाल पर अजय प्रताप ने कहा कि ये बात तो जायज है. बच्चों की मौत पर समाधान खोजा जा रहा है. सीएम नीतीश बार-बार क्या जवाब देंगे. वो अपना काम कर रहे हैं. संकट की घड़ी में वो खड़े हैं.

'अभिभावक हैं मेरे'
अजय प्रताप ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से सीएम नीतीश को जानता हूं. इंसान हैं वो, अब अगर इंसान को प्रेम भी आता है तो गुस्सा भी आता है. लेकिन मैंने आज तक उन्हें गुस्से में नहीं देखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details